19.2 C
New York
Tuesday, Jun 6, 2023
DesRag
राज्य

एटीएम काटकर लाखों की लूट करने वाले बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग

ग्वालियर(देसराग)। एक ही रात में ग्वालियर में तीन एटीएस को गैस कटर से काटकर करीब 45 लाख रुपए उड़ाने वाली बदमाशों को पकड़ने हरियाणा के पलवल पहुंची ग्वालियर और मुरैना की पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। हालांकि इस दौरान पुलिस टीम ने मुरैना पुलिस की एक आरोपी खुर्शीद को दबोच लिया।
एटीएम लूट की घटनाओं के मामले में ग्वालियर और मुरैना पुलिस की टीम पलवल के अधौला गांव में पहुंची थी। यहां पुलिस को देख मुरैना पुलिस के वांटेड खुर्शीद पुत्र मदारी ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने हालांकि उसे दबोच लिया और जब उसे अपने साथ लेकर आ रही थी तभी स्थानीय लोगों ने पुलिस की घेराबंदी कर दी। लेकिन पुलिस बदमाश को अपने साथ ले आने में कामयाब रही।
पूछताछ में खुर्शीद ने एटीएम से लूट करने वाले 3 लोगों के नाम पते बताए हैं जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक खुर्शीद की नोएडा पुलिस को भी तलाश है। उस पर 25 हजार का इनाम है। पुलिस के मुताबिक ग्वालियर से एटीएम काटकर नगदी उड़ाने में मेवाती गैंग का हाथ है। पुलिस पर फायरिंग करने वाले खुर्शीद को पलवल पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में हिरासत में लिया है। अब मुरैना पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी। बता दें हाल ही में ग्वालियर सहित मुरैना जिले मैं एटीएम से चोरी के कई मामले सामने आए हैं।

Related posts

तो क्या जुलानिया अपनी ही बिरादरी का शिकार बने

desrag

फर्जी कंपनी बनाकर सेना के कई अफसरों को लगाया लाखों का चूना, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

desrag

चुनाव जीतते ही बोलीं युवा सरपंच, पंचायत का हर घर होगा सोलर एनर्जी से रोशन

desrag

Leave a Comment